Reselling Apps To Earn Money In India – Ttechnews

नमस्कार दोस्तो आज हम बात करेंगे reselling apps के बारे में । हम सब लोग जानते है कि online paise kaise kamaye। हमने आपको पहले भी बताया है कि online paise kis app se kamaye जाते है ।

आज के समय मे ऑनलाइन पैसा कमाना मुश्किल ओर आसान भी है । इसमें हम without investment और with Investment की मदद से पैसे कमा सकते है ।अगर आप  सही तरीके से इसका इस्तेमाल करे तो आप ऑनलाइन से अच्छे खासे पैसे कमा सकते है । हमने आपको Online Paise Kamana मुश्किल है ऐसा कहने का कारण यह है कि कई सारे लोग हमें online के नाम पर बेवकूफ बनाते है ।

अगर आप सही तरीको के इस्तेमाल से ऑनलाइन पैसा कमाए तो आपको कोई बेवकूफ भी नही बना सकता और आपके पैसे बिलकुल सेव रहेंगे और आपको किसी भी तरह की परेशानी नही होगी।

आज हम आपको कई तरह की Online Paise Kamne vali app के बारे में बताएंगे, इसकी मदद से आप कई सारे पैसे कमा सकते है । हम आपको एक ऐसी gunine apps है, इसके इस्तेमाल से आप ऑनलाइन पैसा कमा सकते है और उस app का नाम Best Online Reselling है । आप इसका इस्तेमाल करके ठेर सारे पैसे कमा सकते है ।

Reselling Kya Hoti Hai – ( What Is Reselling Aap )

आपके दिमाग मे अब सवाल आया होगा कि Online Reselling kya hai ओर इससे पैसे कैसे कमा सकते है ।अगर आपको समजाये की आपको offline market में कुछ सामान बेचना है तो आप क्या करेंगे पहले आप सामान लाएंगे और एक दुकान को ओपन करेंगे जिसमे आप अपना सारा सामान रखकर उसे बेच सके ।

Reselling Apps

अब आपको ऑनलाइन सामान बेचना है तो आपको क्या करना होगा कि आपको पहले अपनी खुद की website बनानी होगी जैसे मार्केट में चल रही है जैसे कि amazon.com , filpkart.com ,E-commerce आप भी इस तरह से अपनी भी एक अच्छी website बना सकते है ।

> Share Market Kya Hai 

अगर आप ऑनलाइन मार्केट में कुछ बेचना चाहते है और कुछ भी खर्च नही करना चाहते तो आप इस Reseller Apps ko join हो सकते है ।

आपको सिर्फ ग्राहक को खोजना है बाकी का सारा काम खुद Reseller Apps कर देगा। आपको सामान ओर shipping की चिंता करना छोड़ दे । इसमे आपको बिना कुछ खर्च किये online Business आपके mobile से ही ओपन हो जाएगा।

Online Reselling Kaise Karen –

आपको यह समजमें आ गया होगा कि Reselling kya hai और हैम आपको Online Reselling Kaise Karen इसके बारे में बताएंगे और अपने product को प्रमोट कैसे करे और ग्राहक कैसे लाये इसके बारे में हम आपको सारी जानकारी देंगे ।

आपको सबसे पहले जिस प्रोडक्ट को बेचना चाहते है इसको आप पसन्द करे और आप को सिर्फ एक या कुछ ही प्रोडक्ट को पसंद करे ताकि आपको किसी परेशानी का सामना न करना पड़े । आपको प्रोडक्ट को पसंद करने के बाद आप नीचे दिए गए step को आप follow करे ।

आपके प्रोडक्ट से रिलेटेड एक Instagram account create करे और उस पर आपके निर्धारित समय पर हररोज 3 या 4 प्रोडक्ट की इमेज या इससे रिलेटेड कुछ पोस्ट करे । और आपको इस पोस्ट में भिन्न -भिन्न यानी कि अलग #tags का इस्तेमाल करें।

इसके अलावा आपके प्रोडक्ट से रिलेटेड एक Facebook page create करे और Instagram से Facebook page से लिंक करे ।

Facebook Marketplace me post kaise kare –

हमने आपको पहले वताया की Instagram में आपके प्रोडक्ट से संबंधित पोस्ट कैसे डाले इसी तरह से आप Facebook page में भी आपके प्रोडक्ट से संबंधित पोस्ट को शेयर कर सकते है।

1. Meesho Online Reselling App :

सबसे पहले हम Meesho Reselling app के बारे में बात करेंगे । Meesho Reselling app me join होना बड़ा आसान तरीका है आपको इस ऐप में सिर्फ mobile number डालकर रजिस्टर कर सकते है ।

अगर Meesho रिसेल्लिंग ऐप ke positive features की बात की जाए तो आपको इसमें video की मदद से सिखाया जाता है कि Reselling kya hai और वह किस तरह से काम करता है । इस app में आपको आपका पेमेंट समय पे मिल जाता है इसलिए पेमेंट की परेशानि नही होगी ।और इसके साथ आपके प्रोडक्ट का रेंट भी अच्छा खासा मिलता है ।

अगर इस app की negative features के बारे में बात की जाए तो आपको इस app में आपकी खुद की website बनाने का कोई ऑप्शन नही मिलता और आप जिस प्रोडक्ट को प्रमोट करते है इसको Wishlist में डालते है क्योंकि ऑर्डर आनेपर इसको ढूंढ सके ।

2. How To Glow Road Online Reselling App :

Glow Road app भी trusted है । आपको इस ऐप में पेमेंट की चिंता नही करनी ।

इस app के  positive features की बात करे तो यह ऐप आपको एक shop open करने का ऑप्शन देता है ।और वह shop भी आप बिककुल फ्री में खोल सकते है।इस मे आप अपने प्रोडक्ट को इस app में list में डाल सकते है । और इसी app में ओर अपनि shop में link भी डाल सकते है । आपको इसमे हररोज new Collection कर सकते है यह अच्छा फ़ीचर है । आपको इस app में shipping चार्ज भी नही देना पड़ता।

अब हम इस app के negative feature के बारे में कहे तो आप इसमें फ्री में shop तो open कर सकते है लेकिन अपने costume Domain से कनेक्ट नही कर सकते और यहापर लिस्ट के प्रोडक्ट बडे महेंगे भी होते है ।

3. Shop101 Reselling App :

इस Reselling App की बात की जाये तो यह हमारा आखरी ऐप है और इसके positive features के बारे में कहा जाए तो इसको website पर भी इसका इस्तेमाल कर सकते है । आपको यह जरूरी नही है कि इस app को install ही कि जाये।

इसमे आप अपना खुद का shop भी बना सकते है ।आप इसमें कॉस्ट्यूम Domain नाम से भी कनेक्ट कर सकते है ।

इस app में आपको पता चल सके इसलिए Training Videos भी दिए जाते है इसकी मदद से आप कुछ सिख सकते है और इसका अच्छी तरह से इनका इस्तेमाल कर सकते है।

आज हमने Reselling Apps के बारे में जाना –

आज हमने इस आर्टिकल में reselling apps के बारे में बात की हमें उम्मीद है की यह जानकारी आपको समाजमे आ गई होंगी और इसके साथ हमने आपको Online Paise Kamne vali app , Reselling Kya Hoti Hai , Online रिसेल्लिंग Kaise Karen इसके बारे में पूरी जानकारी दी अगर आपको इस लेख से जुड़े किसी भी सवाल आपके मन में है तो आप हमें कमेंट कर सकते है और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। धन्यवाद।

Leave a Comment

error: Content is protected !!