About Us

नमस्कार दोस्तों, ttechnews.com में आपका स्वागत है | यह वेबसाइट का उद्देश सभी लोगो को टेक्नोलॉजी से जोड़ना है.

मेरा नाम Harshad Sinh है, मुझे Blogging, Technology, Digital Marketing आदि के बारे में लोगो को जानकारी देना अच्छा लगता है | में चाहता हु की आप लोग भी technology के बारे में जाने और अपनी जिंदगी में आगे बढे |

आप लोगो को पता ही है की आज के समय में टेक्नोलॉजी का ज्यादा इस्तमाल हो रहा है | हम किसी भी जगह जाते है या देखते है तो सब कुछ online हो गया है. हमे सब कुछ ऑनलाइन करने के लिए टेक्नोलॉजी के बारे में जानना बहुत जरुरी है |

मुझे पहले ब्लोगिंग में और टेक्नोलॉजी के बारे में जानने में बहुत धिक्कत आती थी. क्यों की जब भी में कोई टॉपिक सर्च करता गूगल पे तो वह मुझे ज्यादा तर इंग्लिश में मिलता था और समज ने में धिक्कत होती थी, तो में सोचा की हिंदी हमारी मातृभाषा है , तो लोग हमारी भासा में ही समजे तो अच्छा रहेगा.

तब मेने एक साइट बनाई और Ttechnews.com का जन्म हुआ. इस साइट के जरिये में लोगो के आसान तरीके से सब कुछ समजाने की कोशिश करूँगा.

में मेरे जरिये लोगो को टेक्नोलॉजी से वाकिफ कराना चाहता हु, ताकि जब इंडिया Digital India बन जाये तब तक हर एक इंसान डिजिटल बन जाये और टेक्नोलॉजी के बारे में लोगो को कोई धिक्कत न हो.

में ऐसे topic cover करता हु जैसे की Tech, Online Earning, New Tricks, And Tips, और Social Media उन सभी चीजों को जो कही ना कही technology से जुड़े हो.