Desiremovie Download 2022 – Letest Bollywood, Hollywood

Desiremovie – आज के समय में थियेटर जा कर मूवी देखना, इतना टाइम किसके पास नही है, हर कोई अपने स्मार्टफोन या लैपटॉप कंप्यूटर में ही देख लेते है । पर इसके लिए मूवी कहा से डाउनलोड करे यह सवाल हर किसी का होता है ।

इशि बात का जवाब देने के लिए मेने यह आर्टिकल लिखा है जिसमे आप को एक फ्री वेबसाइट के बारे बताया हु जिससे आप फ्री है कोई भी किसी भी तरह का मूवी को डाउनलोलोड कर के फ्री में देख सकते है । तो चलिए जानते है कॉन सा ऐसा वेबसाइट है ।

Desiremovie वेबसाइट क्या है ?

Desiremovies एक ऐसी वेबसाइट है जो अपने उपयोगकर्ताओं को नवीनतम फिल्में और टीवी शो मुफ्त में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती है।  आप इस वेबसाइट से किसी भी राशि का भुगतान किए बिना या सदस्यता योजना प्राप्त किए किसी भी फिल्म या टीवी शो को तुरंत स्ट्रीम या डाउनलोड कर सकते हैं।

आप Desiremovies.com से हॉलीवुड, बॉलीवुड, तेलुगु और पंजाबी फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।  वेबसाइट की डिजिटल लाइब्रेरी में फिल्मों और टीवी शो की एक विस्तृत श्रृंखला है और लगभग हर दिन नई सामग्री और फिल्में अपलोड करती है।

Desiremovie

उपयोगकर्ताओं को किसी भी फिल्म या टीवी शो को मुफ्त में देखने की अनुमति देने के अलावा, इस वेबसाइट में कई भाषाओं में डब फिल्में प्रदान करने की एक विशेष सुविधा भी है। इस तरह विभिन्न क्षेत्रों और देशी भाषाओं के दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला आसानी से अपनी पसंद की भाषा में फिल्में देख और आनंद ले सकती है।

Desiremovie एक चोरी की साइट है जो अवैध रूप से नवीनतम बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, मलयालम फिल्में देती है और हिंदी फिल्में इसी तरह एचडी डाउनलोड के लिए नवीनतम श्रृंखला और 18+ फिल्में ऑनलाइन देती हैं।

डिज़ायर मूवीज़ एक जलप्रलय साइट है जो 300mb मूवी, 400mb मूवी, 800mb मूवी 480p, 720p, 1080p डुअल ऑडियो मूवी, हॉलीवुड और बॉलीवुड में उपलब्ध कराने के लिए मूवी प्रशंसकों के बीच राक्षसी रूप से प्रसिद्ध है।

Desiremovies.com क्या है?

Desiremovies.com सार्वभौमिक रूप से कुख्यात समुद्री डाकू खाड़ी का एक भारतीय रूप है जहां से लोग आम तौर पर भारतीय एचडी फिल्में और अन्य पदार्थ पूरी तरह से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। विभिन्न प्रसिद्ध तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और अन्य भाषा की फिल्में नियमित रूप से साइट पर स्थानांतरित की जाती हैं।

Desiremovies वेबपेज से आप बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ फिल्में मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।  यहां आप ऐसे ही बिग बॉस के सीन देख सकते हैं।

यह एक उपयुक्त वेबपेज है जो ग्राहकों को डुप्लिकेट पदार्थ उपलब्ध कराता है, जहाँ से आप बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों के चोरी हुए संस्करण को डाउनलोड कर सकते हैं।  किसी फिल्म की डकैती बुरा व्यवहार है और हम इसे किसी भी तरह से आकार या रूप में बनाए नहीं रखते हैं।

Desiremovies एक जलप्रलय वेबसाइट है जो तमिल, तेलुगु, मलयालम और बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो जैसी सामग्री को गैरकानूनी डाउनलोड और स्पाउटिंग देती है।  साइट के प्रसिद्ध प्रवर्तकों को सिनेमाघरों में फिल्म प्रसारित होने के कुछ दिनों के भीतर कुछ प्रकार और क्षेत्रों से फिल्मों को व्यक्त करने के लिए जाना जाता है।

Hdmovie क्षेत्र को आम तौर पर देखे गए समुद्री डाकू बे द्वारा स्थानांतरित किया जाना चाहिए, जहां से लोग किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं, चाहे वह हॉलीवुड, बॉलीवुड या आसपास हो।  एसोसिएशन को 2011 में तीन लोगों द्वारा स्थापित किया जाना चाहिए, जो इसलिए 2018 में पकड़े गए।

वैसे भी साइट भारत में स्थापित की गई थी, सूत्रों का कहना है कि साइट में दुनिया भर से योगदानकर्ता थे।  किसी भी नजदीकी थिएटर से फिल्म प्रिंट रिकॉर्ड होने के बाद साइट पर फिल्में सहयोगी दलों द्वारा स्थानांतरित की जाती हैं।

क्या Desiremovies Movies डाउनलोड वेबसाइट सही है ? या गलत है ?

Desiremovies असाधारण रूप से नवीनतम बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवीज़ को सीधे मूवी रिलीज़ की तारीख पर लीक करने के लिए जाना जाता है।

प्रोड्यूसर्स को वेब-आधारित फिल्मों आदि को रिलीज करने में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है क्योंकि वे Desiremovies द्वारा स्पिलिंग की गई फिल्मों पर बहुत अधिक पैसा खर्च करते हैं। यह अपनी डिलीवरी की तारीख पर की कई तमिल और बॉलीवुड फिल्में लीक करता है।

जैसा कि एक समीक्षा द्वारा दिखाया गया है, भारत में सामान्य आबादी के 18% की अधिकता में चोरी के स्थानों के माध्यम से अवैध रूप से इंटरनेट आधारित सामग्री को स्ट्रीम करने के लिए जाना जाता है, जो तमिल रॉकर्स के लिए एक विशाल बाजार में बदलने के लिए प्रदर्शित होता है।

यह देश भर में रचनाकारों और क्षेत्रीय निर्माताओं के लिए भय के एक बयान में तब्दील होने के बाद, भारत सरकार ने इस साइट की अनुमति को रोक दिया है।  वेबपेज नए वेब पतों के एक आंदोलन में बदलकर प्रतिबंधित होने के बाद भी काम करना जारी रखता है।

Latest  leaked movies  by Desiremovies :

इस वेबपेज पर आप लेटेस्ट साउथ, तेलुगु, बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।  यदि आप नई फिल्में देखना पसंद करते हैं, चाहे वह बॉलीवुड, हॉलीवुड या दक्षिण की फिल्में हों, तो Desiremovie साइट की सिफारिश की जाती है।

यहां आपको पुरानी फिल्मों की तरह ही नवीनतम फिल्में दिखाई देंगी जिन्हें आप अपने पसंदीदा स्वभाव में डाउनलोड कर सकते हैं।  यहां फिल्में 360p, 480p, 720p में ऑडिट के लिए उपलब्ध हैं।

भारत में फिल्में देखना विशेष रूप से पसंद किया जाता है।  जैसा कि आप शायद जानते हैं, डायवर्सन हर किसी के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।  इसलिए लोग मनोरंजन से संबंधित सामग्री, उदाहरण के लिए, फिल्में या टीवी शो देखने के लिए नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम जैसे भुगतान किए गए चरणों में खरीदारी करते हैं।

फिर भी, बहुत से लोग इन सभी वीडियो सामग्री को बिना किसी खर्च के देखना चाहते हैं, फिर, वे इस तरह की चोरी की साइटों का सहारा लेते हैं।  बहरहाल, यहां आपको वीडियो की गुणवत्ता के बारे में दो बार सोचने की आवश्यकता हो सकती है।

Desiremovies all URL :

आप नीचे से आसानी से Desiremovie तक पहुँच सकते हैं, फिर भी हम आपको Desiremovies पर जाने की अनुमति नहीं देते हैं क्योंकि हम किसी भी प्रकार की Piracy का समर्थन नहीं करते हैं।

  • Desiremovies.com
  • Desiremovies.in
  • Desiremovies.net
  • Desiremovies.dub
  • Desiremovies.vip
  • Desiremovies.lite
  • Desiremovies.ws
  • Desiremovies.proxy
  • Desiremovies.stark
  • Desiremovies.eg

डिज़ायर मूवीज़ की विशेषताएं :

  • Desiremovies अपने उपयोगकर्ताओं को फिल्मों और टीवी शो को मुफ्त में डाउनलोड या स्ट्रीम करने की अनुमति देता है ।
  • Desiremovie कई डब भाषाओं में फिल्में और टीवी शो प्रदान करता है । आप मोबाइल फोन, टैबलेट, कंप्यूटर और स्मार्ट टीवी जैसे किसी भी उपकरण पर फिल्में देख या स्ट्रीम कर सकते हैं ।
  • फिल्में और टीवी शो देखने के अलावा आप इस वेबसाइट पर कार्टून और अन्य दृश्य सामग्री का भी आनंद ले सकते हैं । वीडियो और फिल्में कई गुणवत्ता सेटिंग में उपलब्ध हैं
  • एक बहुत ही सरल इंटरफ़ेस के साथ वेबसाइट का उपयोग करना काफी आसान है ।
  • Desiremovie कई अलग-अलग डोमेन में उपलब्ध है.
  • सामग्री नियमित रूप से वेबसाइट पर अपलोड की जाती है । नई फिल्में और टीवी शो इच्छा मूवी ट्रेड के उपयोगकर्ताओं के लिए जल्दी उपलब्ध कराए जाते हैं
  • सभी सामग्री टोरेंट फ़ाइल के रूप में डाउनलोड के लिए आसानी से उपलब्ध हैं ।

क्या Desiremovie एक कानूनी वेबसाइट है?

Desiremovies एक अवैध वेबसाइट है और इस वेबसाइट पर उपलब्ध सभी सामग्री अवैध रूप से प्राप्त और पायरेटेड है।  यह वेबसाइट एक टोरेंट वेबसाइट है, सभी फिल्में और टीवी शो फाइलें अलग-अलग टोरेंट के माध्यम से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं।

हालांकि पायरेटेड सामग्री प्राप्त करना और साझा करना अवैध है, फिर भी यह वेबसाइट बहुत लोकप्रिय है और रोजाना भारी ट्रैफिक प्राप्त करती है, ज्यादातर एशियाई देशों जैसे भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश और कई अन्य देशों से।

Desiremovie एक अवैध वेबसाइट है और इस प्रकार की वेबसाइट हमेशा इंटरनेट सुरक्षा प्रदाताओं के रडार पर आती है।

जिसके कारण इस प्रकार की वेबसाइटें अक्सर प्रतिबंधित, प्रतिबंधित और बंद हो जाती हैं।  इस समस्या को दूर करने और अपने उपयोगकर्ताओं को निर्बाध सेवा प्रदान करने के लिए, इच्छा फिल्में एक के बजाय कई डोमेन पर काम करती हैं।

Desiremovie वेबसाइट कैसे काम करती है?

आप बात कर रहे हैं कि अगर वेबसाइट अवैध सामग्री और पायरेटेड सामग्री भी प्रदान कर रही है तो भारत सरकार इस प्रकार की वेबसाइट पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगाती है।  इसलिए क्योंकि सरकार पहले से ही इस प्रकार की वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा चुकी है।

लेकिन DesireMovies वेबसाइट टोरेंट वेबसाइट है और यह वेबसाइट भी पायरेटेड सामग्री अपलोड करती है और उपयोगकर्ता उन श्रेणियों और फिल्मों का चयन करेगा जिन्हें वे आसानी से डाउनलोड करते हैं और मुफ्त में फिल्में देखते हैं।

तो यह वेबसाइट इस वेबसाइट की तरह काम कर रही है जब भी सरकार डोमेन पर प्रतिबंध लगाती है तो डोमेन बदल देती है।  वे वहां बदलते हैं सर्वर जारी है और यह वेबसाइट कैसे काम कर रही है।

Desiremovie में नए रिलीज मूवी को कितने समय में अपने वेबसाइट पर उपलब्ध करवाता है ?

मैं एक बात स्पष्ट कर दूं कि अवैध फिल्में वेबसाइट जैसे कि डिजायरमूवीज मूवी और साथ ही नई फिल्में भी रिलीज करती हैं।  और जब नई फिल्में थिएटर में आती हैं या हम कहते हैं कि थिएटर में रिलीज होती है, तो यह अवैध वेबसाइट मूवी चुरा लेती है.

फिर जैसे ही नई फिल्में थिएटर में आती हैं और थिएटर में रिलीज होती हैं तो वे वहां की वेबसाइट पर अपलोड कर देते हैं और फिर उपयोगकर्ता  वेबसाइट के डिज़ायर मूवीज़ को डिज़ायरमूवीज़ वेबसाइट में फिल्मों का लिंक मिलता है, वहां से वह फिल्में डाउनलोड कर सकता है और फिल्में भी मुफ्त में देख सकता है।  लेकिन मेरा सुझाव है कि आप फिल्में डाउनलोड न करें और न देखें क्योंकि यह अपराध में आती है।

DISCLAIMER 

भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की privacy करना एक दण्डनीय अपराध है. ttechnews.com में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते है. इस लेख के माध्यम से हमारा उदेश्य सिर्फ आपको Desiremovie वेबसाइट के बारे में जानकारी देना था. कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और मूवीज डाउनलोड करनेका सही रास्ता चुने. Desiremovie या इसके जैसी वेबसाइट से movies download करना या ऑनलाइन देखना गैरकानूनी काम है. इस से आपको जुरमाना भी भरना पड़ सकता है और जेल भी हो सकती है.

Leave a Comment

error: Content is protected !!