Top 4 Website Movies Download – 9xMovies Win

9xMovies Win – नमस्कार दोस्तो, आप सभी का स्वागत है, आज के समय मे हम सबको entertainment के लिए अनेक तरह का डिवाइस चाहिये होता है इसके साथ ही प्लेटफार्म की तलाश में भी होते है.

आज के समय मे अनेक तरह के ott platform मौजूद है, जहाँ पर अनेक तरह का movies, web series व content आदि देख सकते है, क्योकि आज के समय मे यह सभी ott platform paid होता है और आज के समय मे अनेक लोगो को फ्री में movie, web series and अन्य content देखना पसंद है.

ऐसे में आज हम इस पोस्ट में आपको ऐसे कुछ website के बारे में बताने जा रहे है जहां पर आपको फ्री में मूवी व अन्य कंटेंट देखने को मिल जाएगा वह भी उसी दिन जिस दिन मूवी व वेब सीरीज रीलिज होता है।

आज हम इस पोस्ट में आपको 9xmovies green,  व 9xmovies biz आदि के बारे में बताएंगे, ऐसे में आप इस पोस्ट को अंत तक ध्यान से पढ़े, चलिए दोस्तो हम विस्तार में 9xmovies win के बारे में जानते है।

9xmovies win क्या है –

9xMovies Win एक Pirated Movies Downloading Site है, इस वेबसाइट पर आपको हॉलीवुड, बॉलीवुड व अन्य फ़िल्म इंडस्ट्री के मूवी देखने को मिल जाएगा.

यह एक ऐसा website है जहां पर आपको सभी नए films, series, व movies के पाइरेटेड वर्ज़न डाउनलोड करने के लिए आसानी से मिल जाएगा, जिसे आप आसानी से download करके देख सकते है, यह India के top pirated websites में से ये एक है.

यहां आप 2019 Bollywood films हो या फिर new Bollywood full movies 2021 download आदि सभी समय के contents आपको अलग अलग फॉर्मेट में देखने को मिल जायेगा वह भी बिल्कुल मुफ्त में, आज के समय मे इस वेबसाइट का उपयोग काफी अधिक लोग करते है मूवी व वेब सिरिज देखने के लिए।

यदि Format की बात करें तब आपको यहां पर 300mb mkv movies download, mp4, HD, Full HD Movies आदि तरह के  यहाँ पर उपलब्ध रहता है.

आपको अपने storage space व internet connection की speed के हिसाब से इन्हें देखने के लिए download करना होगा, आप अपने connectivity के अनुसार download कर सकते है, और movies व web series देख सकते है।

वर्तमान समय मे  इस प्रकार के sites को भारत सरकार illegal मानता है, क्योकि यहाँ भारत में कोई भी website पाइरेटेड फ़िल्में को बढ़ावा नहीं दे सकता, इससे film industry को काफी नुकशान पहुँचता है, ऐसे में आपको हम यह सलाह देंगे कि आप इस वेबसाइट का उपयोग न करे, यदि आप इस वेबसाइट में जाकर मूवी देखते है तब आप अपने risk में देखे।

Bolly4U website क्या है –

वर्तमान समय मे India में जिस दिन भी कोई भी मूवी थिएटर में रिलीज़ किया जाता है उस दिन हीं भारत के कुछ piracy website मूवी को दर्शको के लिए लीक कर देता है, उसमें से एक है Bolly4U है।

आज के समय मे बहुत से लोग इस वेबसाइट का उपयोग मूवी देखने के लिए करते है, एवं इसके कारण filmmaker व producer को भारी नुकसान झेलना पड़ता है।

जब भी मूवी रिलीज होता है तब bolly4u में मूवी लीक हो जाता है, साथ ही लोग थिएटर में जाकर मूवी देखना पसन्द नहीं करते है, बल्कि अपने स्मार्टफोन या लैपटॉप में इस piracy वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करके देखना पसन्द करते है.

आज के समय मे कोई भी मूवी रिलीज हुई उस वक़्त इंडिया के यह piracy website ने मूवी के रिलीज होते ही लीक कर दिए था, पर हमारा सुझाव आपको यह है कि आप इन सब piracy वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से बचे क्योंकि यह illegal है, व आप ऐसे देखने से बचे, यदि आपको कोई भी movies, web series व अन्य content तब आप Netflix, Amazon Prime Video आदि जैसे लीगल ऐप्प को डाउनलोड करके उसका monthly व yearly सब्सक्रिप्शन लेकर मूवी को देख सकते है।

9xmovies green क्या है –

यह एक पाइरेट वेबसाइट है तथा भारत मे कभी भी या फिर किसी भी दिन थिएटर में मूवी रिलीज़ होता है, तब यह piracy वेबसाइट 9xmovies green उसी दिन ही इंडिया में मूवी को अपने वेबसाइट में लीक कर देते है, एवम दर्शको को थियेटर में बिना पैसा चुकाये घर मे मूवी का मजा मिल जाता है, इसके कारण फ़िल्म टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ता है तथा हिट होती मूवी ज्यादा दिन चल नही पाता है.

क्योंकि जब भी मूवी लीक होता है तब लोग घर मे देखना पसंद करते है वह भी फ्री में इसलिए थिएटर में मूवी देखने नहीं जाता है, परन्तु अपने स्मार्टफोन या लैपटॉप  में piracy वेबसाइट से मूवी, web series, व अन्य content डाउनलोड करके आसानी से देख लेते है व मूवी का मजा घर बैठकर फ्री में उठाते है।

पर मैं आपको इस पोस्ट में यह सुझाव नहीं दूंगा की आप मूवी को इस piracy वेबसाइट से खोजकर डाउनलोड करे व देखे, क्योंकि यह गलत व इसे देखना ही है तो आप ऐसे वेबसाइट से देखे जो लीगल हो, आपको आज के समय मे Netflix, Amazon Prime Video जैसे लीगल ऐप्प को डाउनलोड व इंस्टॉल करके सब्सक्रिप्शन लेकर, इस मूवी के साथ ढेरों मूवी देख सकते है, तो देरी किस बात की, आज ही मूवी देखने के लिए आप सब्क्रिप्सन ले।

Mp4moviez क्या है –

आज के समय मे एंटरनमेंट का जोन बढ़ रहा है लोग फ्री में मूवी देखना चाहते है ऐसे में आज के समय मे अनेक वेबसाइट है जहां पट फ्री में मूवी देख सकते है।

वर्तमान समय मे यदि कोई भी मूवी रिलीज होता है तब India में जिस दिन मूवी थिएटर में रिलीज़ किया जाता है उस दिन हीं यहाँ के कुछ piracy website मूवी को दर्शको के लिए लीक कर देता है, उसी में से एक  MP4moviez है, जैसे ही यह Movies लीक करता है तब movie में invest किये हुए filmmaker व producer को भारी नुकसान झेलना पड़ता है.

जब भी मूवी रिलीज होता है तब उस मूवी को MP4Movies में  लीक किया जाता है, साथ ही लोग थिएटर में जाकर मूवी देखना पसन्द नहीं करते है, बल्कि अपने स्मार्टफोन या लैपटॉप में piracy वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करके देखना पसन्द करते है।

आज के समय मे हो भी मूवी रिलीज हुई उस वक़्त इंडिया Mp4Movies में मूवी के रिलीज होते ही लीक हो जाता है, पर हमारा सुझाव आपको यह है कि आप इन सब piracy वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से बचे क्योंकि यह illegal है, तथा आप ऐसे देखने से बचे, यदि आपको कोई भी मूवी देखना है तब आप Netflix, Amazon Prime Video आदि जैसे लीगल ऐप्प को डाउनलोड करके उसका monthly व yearly सब्सक्रिप्शन लेकर मूवी को देख सकते है.

आज के समय मे website से virus आने का खतरा रहता है तथा cyber security का मामला होता है ऐसे में सोच समझकर काम ले।

DISCLAIMER 

भारतीय कानून के तहत किसी भी original content की privacy करना एक दण्डनीय अपराध है. ttechnews.com में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते है. इस लेख के माध्यम से हमारा उदेश्य सिर्फ आपको 9xMovies Win वेबसाइट के बारे में जानकारी देना था. कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और मूवीज डाउनलोड करनेका सही रास्ता चुने. 9xMovies Win या इसके जैसी वेबसाइट से movies download करना या ऑनलाइन देखना गैरकानूनी काम है. इस से आपको जुरमाना भी भरना पड़ सकता है और जेल भी हो सकती है.

Previous articleDownloadhub 2022 – 300MB Dual Audio Bollywood Movies Download
Next articleSSR Movies 2022 – Download New Release Bollywood Movie

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here